पालघर में संतों की हत्या मामले में राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, CBI या NIA से जांच कराने की उठी मांग

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पालघर में हुए 2 साधुओं और उनके ड्राइवर की निमर्म हत्या के विरोध में राष्ट्रीय मंत्री भारत रक्षा मंच सह पूर्व प्रत्याशी भागलपुर विधानसभा अर्जित शाश्वत चौबे ने सपरिवार “एक दिवसीय उपवास सह परिवार धरना” दिया। साथ ही महामहिम राष्ट्रपति को बिहार के राज्यपाल के द्वारा एक ऑनलाइन ज्ञापन सौंपा। उन्होंने सुबह 7 बजे से उपवास और धरना अपने निवास पर आयोजित किया जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी और दोनों बच्चे शामिल रहें।

शाश्वत के इस कार्य में देश से कई जिलों के पधाधिकारी, सदस्य एवं आम जनमानस ने धरना और उपवास रखकर नृशंश हत्या का विरोध किया। साथ ही केस की जांच सीबीआई या एनआईए द्वारा करवाने हेतु उपवास किया। शाम को उपवास के बाद तीन हत्याओं के खिलाफ दिए भी जलाए गए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

अर्जित ने भारत रक्षा मंच के द्वारा निर्धारित ज्ञापन को महामहिम राज्यपाल और ज़िलाधिकारी पटना को ऑनलाइन भेजा और अपना विरोध दर्ज कराया। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि महाराष्ट्र के गढ़चिंचले गांव पालघर के निकट दो साधु कल्पवृक्ष गिरी जी एवं महाराज सुशील गिरि जी की पर जानलेवा हमला किया गया साथ ही उनके ड्राइवर की हत्या कर दी गई। भारत रक्षा मंच इसकी कड़ी निंदा करता है। हम इन तीन हत्याओं की सीबीआई या एनआईए से जांच करवाने की मांग कर रहे हैं। क्योंकि हमें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं है, महाराष्ट्र पुलिस इसकी निष्पक्षता से जांच नहीं कर रही है।

पूरा पढ़ेंः https://bit.ly/3aTu2y3

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

Blog at WordPress.com.

Up ↑

%d bloggers like this: