नफरत फैलाने वाले मौलाना पर केस दर्ज, जैन समाज ने की गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्ली। इटावा के रहने वाले मौलाना जरजिस पर पुलिस का शिकंजा एक बार फिर कसता नजर आ रहा है। अपनी फर्जी खबरों के द्वारा सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाले मौलवी जरजिस पर साइबर क्राइम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। मौलवी लगातार सोशल मीडिया पर जैन धर्म, संत और महिलाओं के प्रति नफरत फैलाने का काम करता है। जैन धर्म की तरफ से मौलाना की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

https://platform.twitter.com/widgets.js

मौलाना जरजिस यूट्यूब पर ‘पीस कॉर्नर’ नामक चैनल के जरिए लगातार नफरत फैलाई है।- मौलाना जरजिस पर आरोप है कि वो यू ट्यूब पर ‘पीस कॉर्नर’ नाम के चैनल के जरिए  जैन धर्म के खिलाफ  अनर्गल बातें कर रहे हैं।

इतना ही नहीं मौलान जरजिस अपनी तकरीरों में हिंदू और सिक्ख धर्म के खिलाफ भी मनगढ़ंत और बेसिरपैर की बातें करता रहता है । सोशल मीडिया पर मौलाना जरजिस के इस तरह के कई वीडियो हैं जिनमें कि वो अपनी तकरीरों के जरिए हिंदू धर्म  के खिलाफ बयान देता रहता है और  और उनकी आस्था का उपहास उड़ाता  है।

यौन शोषण आरोप में हुई थी FIR

इटावा की रहने वाली एक महिला ने स्थानीय मौलवी पर यौन शोषण के आरोपों में FIR दर्ज कराई थी। मौलवी के खिलाफ महिला ने आरोप लगाए के मौलाना ने महिला के धोखे से संबंध बनाकर यौन शोषण किया थी। इटावा पुलिस ने मौलवी के खिलाफ PC के सेक्शन 376, 377, 504 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली थी। पुलिस द्वारा पीड़ित महिला की मेडिकल जांच कराई गई।

पीएम मोदी के खिलाफ उगला जहर

मौलाना जरजिस अपने कट्टरपंथ विचार धारा को लेकर ऐसा विभोर हो गया कि नागरिकता संशोधन कानून के वक्त पीएम मोदी के खिलाफ जहर खोलने से भी पीछे नहीं रहा। मौलाना ने CAA पर चेतावनी भरे स्वर में कहा था कि सरकार कानून को वापिस ले, नहीं तो जिहाद के लिए तैयार रहे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s