हिंदू विरोधी फातिमा को BSNL ने धक्के मारकर नौकरी से निकाला

नई दिल्ली। केरल के सबरीमाला स्थित भगवान अयप्पा के मंदिर में जबरन घुसने वाली वामपंथी विचारधार में लिप्त रेहाना फातिमा को सरकारी कंपनी BSNL ने बड़ी सजा दी है। BSNL ने ये फैसला सभी काम और आतंरिक मामलों को देखते हुए लिया है।
बता दें कि BSNL में तकनीशियन के तौर पर काम करने वाली रेहाना फातिमा को नवंबर 2018 में गिरफ्तार होने के बाद सस्पेंड कर दिया था। उस दौरान रेहाना हिंदू विरोधी फेसबुक पोस्ट के चलते गिरफ्तार हुईं थी। BSNL ने इस पूरे मामले पर जांच के लिए एक टीम का गठन किया और तब तक रेहाना को अनिवार्य रिटायरमेंट लेने का आदेश दिया।

https://platform.twitter.com/widgets.js


कंपनी के मुताबिक रेहाना के इस कुकृत्य की वजह से कंपनी को काफी नुकसान उठाना पड़ा और साथ ही कंपनी की प्रतिष्ठा को काफी नुकसान पहुंचा।
गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने सबरीमाला मंदिर मामले में 10 से 15 साल की लड़कियों को मंदिर में प्रवेश की अनुमति दे दी थी। मंदिर खुलने के बाद कुछ फेमिनिस्ट टाइप लड़कियों ने मंदिर में जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया। इस दौरान बाद में पता चला कि जबरदस्ती घुसने वाली लड़कियों में रेहाना भी शामिल थी जो मंदिर के अंदर खून से भीगा नैपकिन यानी पैड लेकर गई थी। रेहाना का उद्देश्य मंदिर की पवित्रता को नष्ट करना था।

https://platform.twitter.com/widgets.js


मामले की जानकारी मिलने पर कोच्चि के पथानामथिट्टा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। जिसके बाद कोच्चि पुलिस ने रेहाना IPC की धारा 295A के तहत गिरफ्तार किया। बता दें कि रेहाना पर ‘किस ऑफ लव’ आंदोलन में भी शरीक होने का आरोप लग चुका है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s